Xiaomi MIUI 11 ROM accidentally revealed, here is what has changed

Xiaomi MIUI 11 Leaked

उम्मीद है कि Xiaomi जल्द ही वैश्विक स्तर पर अपने MIUI 11 ROM को प्रदर्शित कर सकता है, लेकिन अब तक, यह नहीं पता चला है कि यह नया ROM कब लॉन्च होगा।  हालाँकि, लॉन्च से पहले, कंपनी XDA डेवलपर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi ने गलती से अपने कुछ डिवाइसों में नए MIUI संस्करण को उतार दिया था।

इस आकस्मिक रोलआउट ने हमें पहली नज़र में प्रदान किया है कि नई MIUI 11 त्वचा कैसी दिखेगी और सभी बदलाव किए गए हैं।  श्याओमी ने रेडमी K20 प्रो, Mi मिक्स 2S और Mi 6 के लिए थोड़े समय के लिए बंद बीटा MIUI 11.9.9.9 लिंक को अपनी वेबसाइट पर लाइव किया।

MIUI 11 नए आइकनोग्राफी, बोल्डर टेक्स्ट और बहुत अधिक व्हिटर स्पेस के साथ आता है।  प्रतीक अधिक रंगीन हैं, हालांकि, समरूपता में नहीं हैं।  कंपनी ने फोन पर अपने सिस्टम ऐप की संख्या भी बढ़ा दी है।  रोम भी हमेशा बहुरूपदर्शक शैली के अनुभव और एक बाहरी अंतरिक्ष शैली के अनुभव सहित प्रदर्शन सुविधाओं पर नया लाएगा।

नई डायनामिक साउंड फ़ीचर, श्याओमी कम्युनिटी ऐप और रीडिज़ाइन किए गए फ़ाइल मैनेजर कुछ अन्य बदलाव हैं जो हमें MIUI 11 के साथ देखने को मिलेंगे। यह एक डार्क मोड शेड्यूलर और कुछ मैसेजिंग ऐप्स के लिए एक त्वरित जवाब विकल्प के साथ भी आएगा।

कहा जा रहा है कि MIUI 11, Apple के AirDrop की तरह ही, ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन को एक-दूसरे के साथ साझा करने के लिए एक क्रॉस-ब्रांड फाइल ट्रांसफर फीचर भी लाएगा।

यह ROM का केवल एक बीटा संस्करण है और कंपनी अभी तक ROM के सार्वजनिक संस्करण को लॉन्च नहीं कर सकी है, जिसके कारण इसमें कई अन्य बदलाव लाने की उम्मीद है।



No comments